महागठबंधन में कौन होगा PM पद का उम्मीदवार, तेजस्वी ने दिया ये सटीक जवाब

Published On: January 17, 2019 at 9:57 AM 0 Comments R Baranwal

पटना, जेएनएन। बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने 2019 के चुनाव में महागठबंधन की तरफ से पीएम पद का उम्मीदवार, कौन होगा? मायावती या राहुल गांधी? ये प्रश्न पूछे जाने पर कहा कि ये चुनाव किसी व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव नहीं है। ये चुनाव संविधान और देश को बचाने का चुनाव है।

तेजस्वी ने कहा कि हमें देश के संविधान को बचाना है और जो भी बीजेपी को हराएगा, हम उसका समर्थन करेंगे। ये चुनाव नरेंद्र मोदी वर्सेज देश की जनता के बीच है।

कांग्रेस तो पैन इंडिया पार्टी है, क्षेत्रीय दलों को बढ़ने देना चाहिए

उन्होंने कहा कि जो क्षेत्रीय दल मजबूत हैैं उन्हें बढऩे देना चाहिए। कांग्रेस तो पैन इंडिया पार्टी है। बिहार में भाजपा को हराने में कौन सी पार्टी सक्षम है और किसके वोट का प्रतिशत कितना है, यह सभी को पता है। राजद तो केवल बिहार और झारखंड में लड़ती है।

पीएम मोदी से पूछना चाहिए-बनारस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं

उन्होंने कहा कि यूपी में तो अब एसपी-बीएसपी का गठबंधन हो गया, अब इसके बाद तो ये सवाल पूछा जाना चाहिए कि नरेंद्र मोदी बनारस से चुनाव लड़ेंगे कि नहीं? उन्होंने दावा किया कि इस बार बीजेपी की सरकार नहीं आ रही है और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं।

एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में तेजस्वी ने केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर निशाना साधा।  

देश के लोगों को धोखा दिया जा रहा

तेजस्वी ने कहा कि देश में लोगों को धोखा दिया जा रहा है और वादे पूरे नहीं किए जा रहे हैं।बीजेपी को सारे सहयोगी छोड़ कर जा रहे हैं, क्योंकि जनता छोड़ कर जा रही है। पूरी अर्थव्यवस्था चौपट है। आप ही देखिए सीबीआई डायरेक्टर ने इस्तीफा दे दिया है और हमलोगों के पीछे सीबीआई-ईडी को लगा दिया गया है।

Source: https://www.jagran.com/elections/lok-sabha-who-will-be-the-pm-candidate-tejaswi-yadav-says-no-face-fight-between-nda-and-grand-alliance-18857112.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  • Slide 1
  • Slide 2
Copyright © 2022 Gopalganjnews. All Rights Reserved.
Powered by SBeta TechnologyTM