माँझा के कार्यक्रम पदाधिकार संजीत कुमार ने दिया नए कार्यक्रम पदाधिकारी विजय कुमार सिंह को प्रभार।

Published On: March 13, 2018 at 9:33 PM 0 Comments

माँझा प्रखंड अंतर्गत मनरेगा कार्यक्रम के कार्यकम पदाधिकारी संजीत कुमार का स्थानांतरण पूर्णिया में हो जाने के बाद इस पद के लिए कटेया के कार्यक्रम पदाधिकारी का स्थानांतरण माँझा में हुआ है था आज इसी क्रम में पदभार का लेन-देन हुआ ।
पदभार लेन-देन के क्रम में पूर्व po ने सभी सम्मानित जनप्रतिनिधियों से पूर्व कि भाँति नए po को सहयोग करने कि अपील किए तथा पदग्रहण करने वाले po ने अपने संबोधन में सभी विकास कार्यो में पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपना सहयोग देकर विकास को धरातल पर लाने कि बात कही वही समाजसेवी शाह आलम ने कहा कि हमे पूर्ण विश्वाश है कि वर्तमान कार्यक्रम पदाधिकारी भी विकास कार्यो में हम सबका पूरा सहयोग करेंगे ताकि मनरेगा कार्यक्रम को सफलता के शिखर पर पहुँचाया जा सके।

संजीत कुमार कि हुई विदाई
उपस्थित सभी जनप्रतिनिधि,तकनीकी पदाधिकारी,जूनियर अभियंता,पंचायत रोजगार सेवकों के बिच कार्यक्रम पदाधिकारी कि बिदाई हुई और उनके कार्यकाल को सराहा गया वही दूसरी तरफ पद ग्रहण करने वाले po ने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूँगा कि मेरे रहते किसी प्रकार कि कमी नही होगी मैं अपनी पूरी निष्ठा के साथ विकास कार्यो में अपना बेहतर योगदान दूँगा। इस मौके पर पूर्व मुखिया शाहआलम साहब काँग्रेस युवा प्रदेश प्रवक्ताअफाक खान,आशिफ जमाल भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  • Slide 1
  • Slide 2
Copyright © 2022 Gopalganjnews. All Rights Reserved.
Powered by SBeta TechnologyTM