मां बनने के बाद एकता ने लिखा इमोशनल मैसेज, बेटे का नाम भी बताया

Published On: February 1, 2019 at 10:19 AM 0 Comments R Baranwal

मुंबई। अपने जमाने के मशहूर अभिनेता के घर एक बार फिर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। बेटे तुषार कपूर के पिता बनने के बाद अब उनकी बेटी मां बनी हैं और उन्हें बेटा हुआ है। जीतेंद्र दादा के बाद अब नाना बन चुके हैं। खास बात यह है कि, टीवी क्वीन एकता कपूर को इस खुशखबरी के लिए खूब बधाईयां मिल रही हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज लिखा है और मां बनने की एहसास को बया किया है। 

पहली पोस्ट में एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम सबको बताया है। एकता ने अपने बेटे का नाम रवी कपूर (Ravie) रखा है। इस पोस्ट में एकता लिखती हैं कि, भगवान के आशीर्वाद से मैंने लाइफ में बहुत सफलता हासिल की है, लेकिन कुछ भी इस फीलिंग को बीट नहीं कर सकता है कि एक खूसबूरत सोल (आत्मा) मेरे दुनिया में जुड़ गई है। मैं यहां तक कि इसे एक्सप्रेस भी नहीं कर सकती कि बेबी के जन्म से मैं कितना खुश हूं। लाइफ में सब चीजे वैसी नहीं होती जैसी कि आप चाहते हैैं लेकिन कही न कही इसका सॉल्यूशन होता है। मैंने मेरे लिए इसकी तलाश की और आज मैं पेरेंट बनकर धन्य महसूस कर रही हूं। यह मेरे लिए और मेरी फेमिली के लिए एक इमोशनल मोमेंट है और मैं इस मां बनने के सफर की शुरूआत करने का इंतजार नहीं कर सकती। रावी कपूर, एकता कपूर। 

एकता ने एक और पोस्ट में डॉक्टर का भी धन्यवाद किया है। वे लिखती हैं कि, डॉ. नंदिता पालसेटकर ने मुझे इस पूरी प्रोसेस को लेकर गाइड किया था और इसके बारे में  बताया था। एकता ने इस पोस्ट में डॉ. नंदिता के कमेंट को शामिल किया है। डॉ. कहती हैं कि, एकता कपूर मेरे पास मां बनने के लिए कुछ सालों पर आई थीं। हमने आईयूआई और आईवीएफ की मल्टीपल साइकल के जरिए एकता को मां बनाने की कोशिश की थी लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। इसलिए, हमने एकता को लेकर आईवीएफ सेंटर में सरोगेसी टेक्नीक 9 महीने पहले परफॉर्म की थी। अब 9 महीनों बाद उन्हें सफलता मिली है और रविवार को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। 

आपको बता दें कि, फिल्ममेकर और टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर मां बन गई हैं। उन्हें बेटा हुआ है। एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। बता दें कि, भाई तुषार कपूर की तरह एकता ने भी सरोगेसी के जरिए मां बनने का विकल्प चुना था। खबर के मुताबिक 27 जनवरी को उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। बताया जा रहा है कि, एकता का बेटा पूरी तरह से स्वस्थ है और एकता जल्द ही उन्हें अपने घर ले आएंगी। जानकारी के मुताबिक अभी तक एकता अपने बेटे को घर नहीं लाई हैं। फिल्म और टीवी से जुड़े कलाकार भी एकता कपूर को इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहे हैं।

एकता कपूर से पहले उनके भाई तुषार कपूर सरोगेसी के जरिए पिता बने थे। इनके साथ ही साथ निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी इसी तरह पिता बने थे। करण के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनके नाम यश और रूही है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के बेटे अबराम खान का जन्म भी सरोगेसी के जरिए हुआ है।

Source: https://www.jagran.com/entertainment/bollywood-ekta-kapoor-wrote-a-emotional-message-after-being-a-mother-of-beautiful-soul-18909161.html?src=p1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Slide 1
  • Slide 2
Copyright © 2020 Gopalganjnews. All Rights Reserved.
Powered by SBeta TechnologyTM
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com